Ronaldo’s Al Nassr suffers narrow loss against Al Ain in first-leg.

 


क्रिस्टियानो रोनाल्डो निलंबन से लौटे और सोमवार को एशियाई चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में अल-नासर को अल-ऐन से 1-0 से हारने से नहीं रोक सके।

मोरक्को के फारवर्ड सूफियान रहीमी का पहला हाफ गोल एक बार के चैंपियन अल-ऐन के लिए अगले सोमवार को रियाद में रिटर्न लेग में फायदा उठाने के लिए पर्याप्त था।


अल-शबाब के खिलाफ पिछले गेम के दौरान कथित आपत्तिजनक इशारा करने की सजा के रूप में गुरुवार को सऊदी प्रो लीग मैच में चूकने के बाद रोनाल्डो तरोताजा थे।

अल-ऐन के प्रशंसकों ने भी ऐसा ही किया, लेकिन छठे मिनट में वे लगभग चुप हो गए जब रोनाल्डो एक ओवरहेड किक के साथ उनके करीब गए। अंतिम क्षणों में, उन्होंने आधी लाइन से एक लोब लगाने का प्रयास किया जो कि पोस्ट से थोड़ा चौड़ा था। नज़दीक से एक और शॉट अल-ऐन के गोलकीपर खालिद आइसा ने बचा लिया।


अल-नासर के लिए यह और भी बुरा हो सकता था क्योंकि अर्जेंटीना के पूर्व स्ट्राइकर हर्नान क्रेस्पो द्वारा प्रशिक्षित अल-ऐन के दो गोल ऑफसाइड के कारण अस्वीकार कर दिए गए थे।


हिंसक आचरण के लिए स्टॉपेज टाइम में आयमेरिक लापोर्टे को बाहर भेजे जाने के बाद खेल अल-नासर के एक व्यक्ति को हराने के साथ समाप्त हुआ। मैनचेस्टर सिटी के पूर्व डिफेंडर दूसरे चरण में नहीं खेलेंगे।


अल-नासर के कोच लुइस कास्त्रो ने कहा, "हम अभी आधे रास्ते पर हैं, और अगले दौर में जाना कठिन होने वाला है, हमारे पास अभी भी घर पर 90 मिनट हैं।"

मुकाबले के विजेता को सऊदी विपक्ष के खिलाफ सेमीफाइनल की गारंटी है। अल-इत्तिहाद और अल-हिलाल मंगलवार को पश्चिमी क्षेत्र में दूसरे क्वार्टर फाइनल में मिलते हैं - टूर्नामेंट को फाइनल तक दो भौगोलिक हिस्सों में बांटा गया है।

Comments

Popular Posts